अब आ रहा है xiaomi का बेहतरीन स्मार्टफोन स्नैप ड्रैगन 875 के साथ [ xiaomi new smart phone may release in Early 2021] - Shyam IT Guru  

A complete Site for Information Technology

मैं आपको इस ब्लॉग में आने के लिए dhanyabad कहता हूं। जय हिंद, वंदे मातरम् ❤❤

अब आ रहा है xiaomi का बेहतरीन स्मार्टफोन स्नैप ड्रैगन 875 के साथ [ xiaomi new smart phone may release in Early 2021]

 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 और अंडर डिस्प्ले कैमरा वाला Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन 2021 की शुरुआत में जारी किया जा सकता था

Xiaomi Mi 11 with Snapdragon 875



एक संभावित Xiaomi Mi 11 एक प्रसिद्ध टिपस्टर के अनुसार 2021 के पहले कुछ महीनों में जारी किया जा सकता है। प्रीमियम Xiaomi स्मार्टफोन, जो उम्मीद की जा रही थी कि Mi 11 हो सकता है और एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा की सुविधा होगी, एक अज्ञात Vivo फोन में शामिल हो जाएगा और अफवाह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 SoC को स्पोर्ट करने वाले पहले डिवाइसों में से एक बन जाएगा। ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi पहले से ही ठीक है स्नैपड्रैगन 875-पावर्ड स्मार्टफोन के संबंध में नियोजन चरण में आगे, जो कि सुझाव दिया गया है कि यह अच्छी तरह से Xiaomi Mi 11 (या यहां तक कि Xiaomi Mi 20) के साथ हो सकता है, अगर चीनी ओईएम एक नया मॉडल-नंबरिंग सिस्टम चुनता है, जैसे कि यह नहीं है Mi नोट 10)। सम्मानित टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने संभावित आगामी फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में कुछ नए विवरण पेश किए हैं।

लीकर के अनुसार, Xiaomi और Vivo में कुछ स्नैपड्रैगन 875 स्मार्टफोन हैं, जिनमें "स्प्रिंग फेस्टिवल से पहले" की संभावित रिलीज की तारीख है। स्प्रिंग फेस्टिवल चीनी नव वर्ष का एक और नाम है, जो 2021 के लिए 12 फरवरी को शुरू होता है, इसलिए ऐसा लगता है कि आने वाले महीनों में दिखने वाले Xiaomi Mi 11 के और अधिक संकेत हो सकते हैं।

Xiaomi के इस अगले संभावित प्रीमियम-मूल्य वाले फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में अफवाहें कुछ समय से चल रही हैं, और एक अफवाह जो दूसरों की तुलना में अधिक पॉपअप लगती है, वह यह है कि Mi 11 एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा (UDC) को स्पोर्ट करेगा स्मार्टफोन को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले की अनुमति देने के लिए सिस्टम। Xiaomi ने हाल ही में एक संशोधित Mi 10 अल्ट्रा डिवाइस के साथ अपनी तीसरी पीढ़ी के UDC समाधान को दिखाया है, SD 875-संचालित डिवाइस के लिए यह विशेष सुविधा एक संभावना प्रतीत होती है।


Source: @stationchat

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें